अफरीदी या इंजमाम नहीं बल्कि ये है रविचंद्रन अश्विन का फेवरेट पाकिस्तानी बल्लेबाज, जानकर हैरानी होगी

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं और उनकी अपनी अपनी पसंद भी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को आप लोगों ने हमेशा मैदान पर जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए देखा होगा लेकिन हाल ही में अश्विन ने एक बात कबूली है कि उनको पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कौन से बल्लेबाज सबसे ज्यादा पसंद है। रविचंद्रन अश्विन ने हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए विरोधी टीम को परेशान किया है।

हाल ही में अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए हैं जिसमें से एक सवाल बहुत ही जबरदस्त निकला। एक व्यक्ति ने पूछा कि आपका फेवरेट पाकिस्तानी बल्लेबाज कौन है तो इसका जवाब देते हुए अश्विन ने किस खिलाड़ी का नाम लिया आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को उसी के बारे में बताने वाले हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने अपने फैन के द्वारा पूछे गए इस बेहद खास सवाल का जवाब देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शहीद अनवर का नाम लिया। रविचंद्रन के इस जवाब से पता चल जाता है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सईद अनवर को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। सईद अनवर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 12,000 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय रन बनाए हैं।

Comments are closed.