सानिया मिर्ज़ा नहीं बल्कि ये थी शोएब मलिक की पहली बेगम जो अब इस हाल में है

दोस्तों आज हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने दो शादियां की हैं।और उस पाकिस्तानी खिलाड़ी की दूरी बीवी भारत की शान है तो आइए उस पाकिस्तानी क्रिकेटर का नाम जानते हैं।

दोस्तों हम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के जिस बेहतरीन खिलाड़ी की बात कर रहे है वह और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तानी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शोएब मालिक हैं जिन्होंने दो शादियां की हैं। आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि शोएब मलिक की पहली शादी साल 2002 में आयशा सिद्दीकी नाम की एक लड़की से हुई थी, लेकिन आपसी मतभेद के कारण इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और साल 2010 में शोएब मलिक ने आयशा सिद्दीकी को तलाक दे दिया। ऊपर दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शोएब मलिक की पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी आप पहले से काफी ज्यादा मोटी हो चुकी हैं।

अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल साल 2010 में भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी रचाई है। और आज इन दोनों की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का एक बेटा भी है जिसका नाम इजान मिर्जा मलिक है।

 

 

 

Comments are closed.