IPL में तूफानी पारी खेलकर जडेजा ने मजबूत की वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी, आज होनी है टीम की घोषणा

रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इडेन गार्डन में खेले गए मैच को चेन्नई ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन का स्कोर बनाया इस लक्ष्य को चेन्नई ने 19.4 ओवर में 5 विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया।

हालांकि लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय चेन्नई ऐसा भी था जब चेन्नई की पारी लड़खड़ा गई और लगा की कोलकाता ये मैच जीत जाएगी। लेकिन बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज रविन्द्र जडेजा मैदान पर आते ही कुछ कजब के शॉट लगाए और चेन्नई को आसानी से मैच जीता दिया।

जडेजा ने मात्र 17 गेंद पर नाबाद 31 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके भी लगाए। जडेजा को इस शानदार पारी के लिए सुपर स्ट्राइकर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

वर्ल्ड कप के लिए ठोकी अपनी दावेदारी

जडेजा ने इस शानदार बल्लेबाजी के द्वारा वर्ल्ड कप टीम में अपनी दावेदारी और भी अधिक मजबूत कर ली है। आपको बात दें 30 मई से इंग्लैंड में प्रारंभ होने जा रहे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड 15 अप्रैल को अपनी 15 सदस्य टीम की घोषणा करने वाला है और आज के मैच केदौरान चयनकर्ताओं का ध्यान जडेजा के उपर जरूर गया होगा।

अच्छी फॉर्म में जडेजा

आईपीएल 2019 में जडेजा काफी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं। अब तक खेले 8 मैचों में उन्होंने 134.14 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 55 रन बनाए हैं और 6.46 की शानदार इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट भी लिए हैं इसके अलावा जडेजा कितने गजब के फील्डर हैं ये तो पूरी दुनिया जानती है।