तीसरे वनडे से ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण ये दिग्गज खिलाड़ी बाहर

आप लोग जानते है कि समय हर तरफ आईपीएल की नीलामी की बात हो रही है और हो भी क्यों ना क्योंकि काफी सारे खिलाड़ी महंगे बिके लेकिन आप आईपीएल की बात छोड़ो क्योंकि दूसरी और भारत और वेस्टइंडीज के बीच में सीरीज चल रही है। जहां सीरीज एक-एक की बराबरी पर है

हम आपको बता दें कि सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 22 तारीख को खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम इस सीरीज को जीत जाएगी ।वही इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम को करारा झटका लगा है और स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गया है।

स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

आपको बता दें कि टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोर के चलते बाहर हो गए हैं उनके जगह पर टीम में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को बीसीसीआई ने मौका दिया है।

देखें नई टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर

दोस्तों हम आपको बता दें कि तीसरे मुकाबले में एक बार फिर से सबकी नज़रें रोहित शर्मा के रहने वाले क्योंकि उन्होंने दूसरे मुकाबले में काफी शानदार पारी खेली थी और भारतीय समर्थकों को उम्मीद है कि वह तीसरे मुकाबले में शतक लगाकर भारतीय टीम को इस सीरीज के में जीत दिलाने की कोशिश करेंगे।

Comments are closed.