मयंक अग्रवाल को लेकर किंग्स XI पंजाब के कोच का बड़ा बयान, बताया क्यों रहेंगी उनपर सभी की नजरें

Image source: network18

प्रतिभाशाली बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के लिए वह दिन बेहद खास था जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया. वह लंबे समय से इसका इन्तजार कर रहे थे. पिछले काफी वक्त से मयंक घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित कर रहे थे. मगर चयनकर्ताओं की नजरों ने उन तक पहुँचाने में काफी समय लगाया.

Image source: getty

ऑस्ट्रेलिया में मयंक का डेब्यू शानदार रहा. वह बेहद आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और टीम के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेली थीं. अब वह इसी आत्मविश्वास के साथ आईपीएल में उतरेंगे तो हर किसी की नजरें उनकी बल्लेबाजी पर होंगी.

आईपीएल की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है. मयंक किंग्स इलेवन इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा हैं. मयंक को लेकर पंजाब की टीम के कोच माइक हेसन ने कहा ”मयंक अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. अच्छे प्रदर्शन के चलते उनके पास यहां आत्मविश्वास होगा. उसने अलग-अलग विदेशी पिचों पर अच्छा किया है. आपको भी पता है घरेलू क्रिकेट में शानदार रहा है.”

Image source: KXIP

”टी-20 एक ऐसा फॉर्मेट है जिसमें उसने अभी अपना पूरा दम नहीं दिखाया है. मुझे लगता है यही वो साल है जहां वह अपना प्रदर्शन दिखा सकता है. उसके पास ऐसी तकनीक है जिससे वह बड़ी पारियां खेल सकता है. यही हम देखना चाहते हैं. साथ ही वह एक अच्छा फील्डर भी है.”