दूसरे टी20 में कोहली ने की हरभजन की नकल, अब हरभजन ने खुलेआम दिया ये चैलेंज

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मैच मंगलवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया जहां भारत ने 7 विकेट से आसान जीत दर्ज की। इस मैच में भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाए वहीं शार्दुल ठाकुर ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए।

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में दूसरे मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली मौज मस्ती के मूड में नजर आए। वह पूर्व दिग्गज स्पिनर और कॉमेंटेटर हरभजन सिंह की नकल करते हुए नजर आए। विराट कोहली ने हरभजन सिंह के बॉलिंग एक्शन की नकल की।

जब हरभजन सिंह से पूछा गया कि विराट कोहली ने उनके एक्शन की नकल कितनी अच्छी थी तो उन्होंने 10 में से उनको 7 नंबर दिए। वहीं विराट कोहली की एक्टिंग स्किल को हरभजन सिंह ने 10 में से 12 नंबर दिए।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह वीडियो वायरल हो गया है। हरभजन सिंह ने भी विराट कोहली को चैलेंज दे दिया है। पुणे में खेले जाने वाले तीसरे टी-20 में विराट कोहली के गेंदबाजी एक्शन की नकल करके दिखाएंगे। उन्होंने दावा किया है कि वह विराट कोहली से बेहतर यह करके दिखाएंगे।

Comments are closed.