कोहली vs धोनी vs रोहित: किसने की है IPL से सबसे ज्यादा कमाई? नंबर-1 ने कमाए 122 करोड़

दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कि आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है जिसमे कई नए खिलाड़ी आईपीएल की अलग-अलग टीमो में शामिल है वही दोस्तों अगर बात करे इन खिलाड़ियों के बारे में तो इनके शानदार प्रदर्शन को देखकर यह खिलाड़ी करोड़ों में बिके है दोस्तों जैसा कि हम सब जानते है आईपीएल में कई खिलाड़ियों को मोटी रकम दी जाती है दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 3 खिलाड़ियों के बारे में, तो आइए जानते है दोस्तों।

3.विराट कोहली

आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 3 खिलाड़ी, नंबर 1 ने कमाए हैं 122 करोड़

दोस्तों इस लिस्ट में नंबर 3 पर आते है विराट कोहली। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान और रंन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं इस साल आरसीबी ने उन्हें 17 करोड रुपए में खरीदा था आईपीएल में उनकी कुल कमाई 102.9 करोड रुपए हैं।

2.रोहित शर्मा

इस लिस्ट में नंबर 2 पर आते है रोहित शर्मा। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और हिटमैन के नाम से जाने जाने वाले रोहित शर्मा आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं उन्हें इस बार मुंबई ने 15 करोड़ रुपए में खरीदा था इनकी आईपीएल की कुल कमाई 116.8 करोड रुपए है।

1. एमएस धोनी

दोस्तों इन लिस्ट में नंबर 1 पर आते है महेंद्र सिंह धोनी। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज फिनिशर के नाम से जाने वाले एमएस धोनी इस सूची में पहले स्थान पर आते हैं इस साल चेन्नई सुपर किंग ने धोनी को 15 करोड़ रुपए में खरीदा था धोनी की आईपीएल में कुल कमाई 122.8 करोड रुपए हैं।

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.