कोहली का तूफान, भारत की धमाकेदार जीत, सोशल मीडिया पर जोक्स का सैलाब, जमकर उड़ा मजाक

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली के धुआंधार बल्लेबाजी के बदौलत वेस्टइंडीज को 6 विकेट से करारी शिकस्त दिया है। विराट के साथ केएल राहुल ने भी धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए पहला टी20 मुकाबला जीता। इसके बाद सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बन रहे हैं।

पहला टी20 जीतने के बाद बने यह जोक्स

हैदराबाद में भारत ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। वेस्टइंडीज टीम ने भी धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 207 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसमें सिमरन हिट मायर ने 56 एविन लुईस ने 40 और कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 37 रनों का योगदान दिया। यजुवेंद्र चहल ने 2 विकेट अपने नाम किए। इसके बाद रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारतीय टीम की पारी को शुरुआत धुआंधार तरीके से किया।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद के एल राहुल और कप्तान विराट कोहली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए जीत के बेहद करीब पहुंचा दिया। केएल राहुल 62 बनाकर आउट हुए इस दौरान कप्तान विराट कोहली पूरी तरह सेट होकर बेहद ही आक्रामक तरीके से बल्लेबाजी करना शुरू किया और मैच को 18.4 में 6 विकेट से भारत के नाम कर दिया।

विराट ने इस मैच में नाबाद 94 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने नाम किया। आपको विराट का यह पारी कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Comments are closed.