KXIP vs MI: हारी बाजी जीतने के बाद पोलार्ड ने ये बात बोल कर जीत लिए लाखों दिल

मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच को मुंबई ने 3 विकेट से आपने नाम कर लिया। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन का स्कोर बनाया और मुंबई ने ये लक्ष्य मैच की अंतिम गेंद पर हासिल कर एक शानदार जीत दर्ज की।

हालांकि लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत बेहद ख़राब हुई और एक समय ऐसा लग रहा था मानों मुंबई ये मैच हार जाएगी लेकिन रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मुंबई टीम की कप्तानी कर रहे है कैरोन पोलार्ड का इरादा तो कुछ और ही था।

पोलार्ड ने मात्र 31 गेंद पर 83 रन की पारी खेल कर किंग्स इलेवन पंजाब के जबड़े से जीत छीन ली। पोलार्ड ने अपनी इस तूफानी पारी में 3 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। आपको बता दें ये पोलार्ड के आईपीएल करियर का सबसे बड़ा निजी स्कोर भी है। पोलार्ड को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड लेने के बाद पोलार्ड ने भगवान को धन्यवाद दिया साथ ही उन्होंने ये अपनी पत्नी को समर्पित की जिनका आज जन्मदिन भी है। पोलार्ड ने कहा “मैं भगवान को धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे जो काम करना है, उसे करने के लिए मुझे ताकत देने के लिए उपर वाले धन्यवाद करना चाहिए। अपनी पत्नी को भी धन्यवाद देना चाहता हूँ, आज उसका जन्मदिन है और ये पारी मैं उसे समर्पित करना चाहता हूं।”