बेकार गया लोकेश राहुल का शतक, भारत की लगातार तीसरे हार, कप्तान कोहली ने इसे ठहराया जिम्मेदार

दोस्तों भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए 3 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 5 विकेट से हरा दिया है। दरसअल आपको बता दें कि न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड ने लोकेश राहुल के सर्वाधिक 112 रनों की शतकीय पारी की बदौलत 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 296 रन बनाए और न्यूज़ीलैंड को 297 रनों का लक्ष्य दिया।

3-0 से सीरीज हारने के बाद बोले कोहली, इसे ठहराया हार का असली जिम्मेदार, आप भी यही कहेंगे

भारतीय टीम की ओर से लोकेश राहुल के अलावा श्रेयस अय्यर ने 66, मनीष पांडे ने 42 और पृथ्वी शॉ ने भी 40 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं 297 रनों के लक्ष्य के जबाब में बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड ने इस लक्ष्य को निकल्स के सर्वाधिक 80 और कॉलिन डि ग्रैंडहोम के नाबाद 58 रनों की पारी की बदौलत 47.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया और इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं तीसरा वनडे जीतने के साथ ही न्यूज़ीलैंड ने भारतीय टीम को 3-0 से सीरीज भी हरा दिया।

वहीं न्यूज़ीलैंड से लगातार तीसरा वनडे मैच हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बड़ा बयान दिया है। दरअसल विराट कोहली ने कहा कि, खेल उतने बुरे नहीं थे जितना कि स्कोरलाइन बताती है। लेकिन जिस तरह से हमने फील्डिंग और बॉलिंग की, वह कंपोजर गेम जीतने के लिए पर्याप्त नहीं था। इस श्रृंखला के जीतने वाले पक्ष में रहने के लायक नहीं था।

कोहली ने आगे कहा कि, इतनी बुरी तरह से नहीं खेला गया है, लेकिन हमने अवसरों को नहीं पकड़ा है। उन्होंने हमारे मुकाबले बहुत अधिक तीव्रता के साथ खेला। उन्होंने 3-0 से जीत हासिल की। हम टेस्ट सीरीज के लिए उत्साहित हैं। अब हमारे पास एक संतुलित टीम है और सही तरह की मानसिकता के साथ पार्क में कदम रखने की जरूरत है

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.