Money Heist वेबसीरीज देखने वालों के लिए बुरी खबर, 5वें पार्ट के साथ समाप्त हो जाएगी सीरीज

Money Heist नेटफ्लिक्स (Netflix) के सबसे चर्चित शो में से एक है लॉकडाउन के दौरान यह शो काफी पॉपुलर हुआ दुनिया भर से दर्शकों ने इसकी खूब तारीफ की थी। लेकिन अब मनी हाइस्ट (Money Heist) फैंस के लिए एक उदास करने वाली खबर सामने आ रही है। वो यह है कि मनी हाइस्ट पार्ट 5 के साथ ही खत्म हो जाएगा। हालांकि पार्ट 5 की रिलीज की डेट अभी घोषित नहीं की गई है।लेकिन पार्ट 5 आखरी पार्ट होगा इस बात की पुष्टि नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से कर दी है।
नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से मनी हाइस्ट (Money Heist) पार्ट 5 की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि – “मनी हाइस्ट पार्ट 5 आखरी सीजन होगा”सोशल मीडिया पर यह खबर काफी तेजी से फैल रही है। फैंस को जितनी खुशी पार्ट 5 (Money Heist part 5) की आने की है। उतना ही ज्यादा अफसोस इस शो के खत्म होने का भी है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए। कई मीम भी शेयर कर रहे हैं।

क्या है खास है शो में खास?

यह स्पेन के रॉयल मिंट (जहां नोट की छपाई होती है) को लूटने को लेकर गढ़ी गई एक कहानी है। सीरीज का रियल नाम लकासा डी पपेल  (कागज महल) है। बता दें कि अब तक इसके 2 सीजन पहले आ चुके हैं पहले सीजन में 2 भाग है। और दूसरे सीजन में 2 भाग रिलीज हो चुके है। अब हाल ही में रिलीज होने वाला पार्ट सीरीज का आखरी पार्ट होगा। लॉक डाउन के दौरान यह वेब शो काफी पॉपुलर हुआ है।

Comments are closed.