भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी लोग कर रहे हैं विराट कोहली की सलामती की दुआ

भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ 3 नवंबर को पहला टी-20 मुकाबला शाम 7:00 बजे से अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में खेलना है। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को आतंकियों द्वारा धमकी मिली है।

दरअसल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ( NIA) ने एक पत्र दिल्ली पुलिस को दिया है। जिसमें नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, अमित शाह, जेपी नड्डा, रामनाथ कोविंद, लालकृष्ण आडवाणी और कई अन्य बड़े नेताओं के अलावा विराट कोहली का भी नाम शामिल है। यह पहली बार है जब किसी क्रिकेटर को मारने की धमकी मिली है।

इस पत्र के मिलने के बाद विराट कोहली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही दुनिया भर के सभी क्रिकेट फैंस विराट कोहली के लिए दुआएं कर रहे हैं। क्योंकि विराट कोहली भारत के शान हैं।

इस खबर को सुनने के बाद दुनिया भर में उनके लिए क्रिकेट फैंस प्राथनाएं कर रहे हैं। यहां तक कि खुद पाकिस्तान से भी उनके लिए दुआएं की जा रही हैं। जिसे देख कर सभी भारतीय जरूर खुश हो जाएंगे।

भारत के अलावा पाकिस्तान में भी विराट कोहली को काफी पसंद किया जाता है। पाकिस्तान में विराट कोहली के अनेकों क्रिकेट फैंस हैं। इसी बीच एक पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी ने सोशल मीडिया पर कहा कि, ‘अल्लाह होने बचाएगा क्योंकि उनके बिना क्रिकेट कुछ नहीं है। कुछ नहीं हो सकता उन्हें, यह प्यार उनके लिए पाकिस्तान से’ पाकिस्तानी दर्शक के द्वारा ऐसा कहने के बाद भारतवासी अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Comments are closed.