कोरोना वायरस से चल रही जंग के बीच PM मोदी को याद आई कैफ-युवराज की शानदार पार्टनरशिप, कारण जानकर गर्व होगा

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुआ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से रविवार  को ‘जनता कर्फ्यू’ का आह्वान करने का निवेदन किया है। ‘जनता कर्फ्यू’ के दौरान सभी देशवासियों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर पर ही रहने की अपील की गई है। PM मोदी के इस ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन देश की तमाम बड़ी हस्तियाँ कर ही हैं जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह भी शामिल हैं।

कैफ और युवराज ने दोनों ने ही सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर ट्वीट करके ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन किया। PM मोदी ने कैफ के ट्वीट का जवाब दिया और कहा, “इन दोनों शानदार क्रिकेटर्स की पार्टनरशिप को हम हमेशा याद रखेंगे। यह एक और साझेदारी का समय है। इस बार कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा भारत भागीदार होगा। ”

असल में 13 जुलाई 2002 को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में भी टीम इंडिया के सामने ठीक वैसी ही विपरित स्थिति जैसे आज कोरोना वायरस के वजह से निर्मित हो चुकी है, लेकिन युवी-कैफ ने हिम्मत नहीं हारी और छठे विकेट के लिए 121 रनों की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया को शानदार जीत दिला दी।

नरेंद्र मोदी के इस अनूठे प्रयोग को हर खेल प्रेमी और भारतवासी बेहद पसंद कर रहा है। सोशल मीडिया पर पीएम का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

Comments are closed.