| |

हार्दिक की फोटो पोस्ट कर शमी की पत्नी ने लिखा – औरतबाज नहीं, देशभक्त बचाते हैं देश की गरिमा

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का अब तक प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है टीम ने अब तक खेले अपने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज सुपर-4 में भी प्रवेश कर लिया है. टूर्नामेंट में भारत का पहले मुकाबला पाकिस्तान के साथ था जिसे भारत ने 5 विकेट से अपने नाम किया था. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और फैंस ने इस जीत पर सभी खिलाड़ियों को बधाई दी थी। मोहम्मद शमी की पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दी। उन्होंने पहले हार्दिक की तारीफ की, लेकिन बाद में अपराधियों और औरतबाजों की जिक्र कर कुछ और संकेत भी दिए।

Insta Post Haseen Jahan on hardik Pandeya

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या की एक फोटो शेयर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी. लेकिन इस फोटो के कैप्शन में हसीन ने एक ऐसी बात लिख दी जिससे बवाल मच गया है. हसीन ने लिखा, ‘बधाई. एक यादगार जीत, देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद. ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों, देशभक्तों से बचती है, ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से.’ इस पोस्ट के कैप्शन को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यहां हसीन सीधे तौर पर मोहम्मद शमी को ही टारगेट कर रही हैं.

हसीन जहां के इस पोस्ट के बाद मोहम्मद शमी के फैंस काफी नाराज हो गए हैं. शमी के फैंस हसीन को कमेंट बॉक्स में जमकर भला बुरा सुना रहे हैं. कई लोग तो कह रहे हैं कि शमी ने हमेशा देश का नाम ऊपर उठाया है. वहीं कई हसीन को लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. हसीन के पोस्ट इंस्टाग्राम पर अक्सर बवाल मचा देते हैं. खासकर शमी के फैंस के निशाने पर हसीन जहां हमेशा रहती हैं.

शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. इसके बाद हसीन जहां ने 2018 में मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा समेत कई आरोप लगाए थे. तभी से दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. हालांकि अभी तक दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.