महज 19 साल की उम्र में ही करोड़ों के मालिक बन गए हैं पृथ्वी शॉ, चलाते हैं BMW कार

भारतीय टीम में महज 18 साल की उम्र में चयन होने वाले पृथ्वी शॉ सबको हैरान करते जा रहे हैं हालांकि अब वह 19 साल के हो चुके हैं भले ही उन्हें टीम अभी जगह नहीं दी गयी है लेकिन उन्हें अच्छी खासी मोटी कमाई हो रही है पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट डेब्यू मैच खेला था और उन्होंने पहले ही डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़कर सबको हैरान कर दिया था।

पृथ्वी शॉ अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्तान हैं उन्होंने भारतीय टीम को अंडर 19 वर्ल्ड कप जिताया है जब से उन्होंने टीम को ये कप जिताया था तब से उनके ऊपर की सभी टीमों की नजर थी वह अपनी टीम में पृथ्वी शॉ को शामिल करना चाहते थे और उन्हें पिछले सीजन में खरीदा भी गया।

उनके ऊपर महज 20 लाख रुपए का बेस प्राइस था उन्हें उनकी 6 गुनी कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स ने 1.2 करोड़ रुपए देकर खरीदा था किसी को भी विश्वास नहीं था कि उन्हें कोई भी टीम इतनी बड़ी रकम देकर खरीदेगी।

इसके अलावा पृथ्वी शॉ एक घरेलू मैच खेलने के लिए लगभग 35 हज़ार रुपए लेते हैं और उन्हें पृथ्वी शॉ के पास एक बीएमडब्ल्यू कार भी है जिसमें पृथ्वी शॉ अधिकतर देखें जाते हैं पृथ्वी शॉ के पास करीब 4 करोड़ रुपए की प्रोपर्टी है।

दोस्तों आपकी पृथ्वी शॉ को लेकर क्या राय है हमें कमेंट कर अपनी राय दें और हमें फॉलो और लाइक कर दें ताकि हमारी खबर आप तक सबसे पहले पहुंच सके।

Comments are closed.