RCB ने बदल दी अपनी जर्सी, अब क्या कप्तान भी बदल जाएगा? इस धुरंधर को मिल सकती है कप्तानी

आप लोग जानते हैं कि आईपीएल की एक टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है और इस टीम के फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। हालांकि एक बार भी आरसीबी की टीम खिताब जीतने में सफल ना हो सकी है।

अगर बात करें फाइनल की तो आरसीबी की टीम अभी तक के सफर में तीन बार फाइनल में पहुंच चुकी हालांकि इस बार आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है और आरसीबी ने हाल ही में अपना नया लोगो और नई जर्सी भी लांच करती है।

RCB की नई जर्सी हुई लॉन्च, इस खिलाड़ी को कप्तानी मिलना संभव, जानकर हो जाएंगे खुश

1 दिन पहले जब आरसीबी ने हर फोटो पर पेंडिंग लगा दिया था तो लोगों की उम्मीद थी। कि आरसीबी अपना नाम भी बदल सकती है लेकिन उसने ऐसा नहीं किया आपने लोगों और जर्सी में बदलाव किया जिसे आप ऊपर देख सकते हैं।

इस खिलाड़ी को कप्तान मिलना संभव

पिछले कुछ साल से आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली है लेकिन कुल सूत्रों की मानें तो इस बार आरसीबी टीम की कप्तानी साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और धुरंधर खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को मिल सकती है।

आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए आरसीबी की टीम

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एरोन फिंच, क्रिस मॉरिस, डेल स्टेन, देवदत्त पदिक्कल, गुरकीरत मानसिंह, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, पार्थिव पटेल, पवन देशपांडे, पवन नेगी, शिवम दुबे, उमेश यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जोशुआ फिलिप, केन रिचर्डसन, शाहबाज अहमद, ईसुरू उदाना।

Comments are closed.