इस खूबसूरत हीरोइन को ऋषभ पंत ने कर दिया फोन और व्हाट्सएप पर ब्लॉक, सच्चाई जानकर हर कोई हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज से ऋषभ पंत ने बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से परेशान होकर उन्हें ब्लॉक कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार उर्वशी बार-बार ऋषभ पंत को फोन कर रही थी। जिसके बाद ऋषभ पंत ने उन्हें फोन समेत व्हाट्सएप से भी ब्लॉक कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का खुलासा ऋषभ पंत के एक करीबी ने किया है कि उर्वशी लगातार ऋषभ पंत से बातचीत करने की कोशिश कर रही थी। जिसके बाद पंत ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। वहीं उर्वशी के प्रवक्ता ने भी इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि दोनों ने आपसी सहमति के साथ एक दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला लिया है।

गौरतलब है कि इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत के साथ पिछले साल उर्वशी की अफेयर की खबरें सबके सामने आई थी। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से दूरी बनाने के बाद उर्वशी और ऋषभ पंत डिनर करने गए थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार नहीं किया है और इस बार नए साल में ऋषभ पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ नया साल मनाकर सभी को हैरान भी कर दिया था। नए साल में ऋषभ पंत के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा नेगी ने कहा था कि पांचवां साल जारी है और अभी और भी आना बाकी है।

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच के दौरान ऋषभ पंत के स्थान पर संजू सैमसन को बल्लेबाजी करने का मौका मिला। लेकिन संजू सैमसन भी अपने प्रदर्शन का छाप नहीं छोड़ पाए। ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में ऋषभ पंत एक बार फिर से बेहतर प्रदर्शन करके अपना प्रभाव छोड़ना चाहेंगे।

Comments are closed.