दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं रोहित शर्मा, बदल सकती है ओपनिंग जोड़ी, देखें संभावित XI

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच को एक पारी और 130 रनों से जीत लिया है। इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक लगाया जबकि मोहम्मद शमी ने कुल 7 विकेट हासिल किये ।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब इस सीरीज़ का अगला मैच शुक्रवार 22 नवम्बर से कोलकाता में खेला जायेगा. यह मैच डे-नाइट टेस्ट होगा. जो की सुबह 11.30 बजे से खेला जायेगा. दोस्तों भारतीय इस मुकाबले को भी जीतकर इस सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी इसी लिए भारतीय टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

रोहित शर्मा के स्थान पर ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है.

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मयंक अग्रवाल की अगुवाई में भारतीय टीम की बैटिंग लाइन बहुत अच्छी तरह से तेज हुई है। दोस्तों इस हिसाब से मरने जा रहा है कि रोहित शर्मा के स्थान पर ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है।

वहीं विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के स्थान पर ऋषभ पंत और रविन्द्र जडेजा के स्थान पर कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है. गौरतलब है की रविन्द्र जडेजा का गेंदबाजी प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा. जिसके चलते मैनजमेंट यह कदम उठा सकता है.

संभावित टीम : विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, आजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, आर अश्विन, उमेश यादव, कुलदीप यादव और इशांत शर्मा.

Comments are closed.