वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले रोहित शर्मा का उड़ा मजाक, बने धांसू जोक्स

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले आगामी टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमों का ऐलान कर दिया गया है। तीन मैचों की इस टी-20 श्रृंखला का शुरुआत 6 दिसंबर से किया जाएगा।फ्रिज के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी हुई है जबकि सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के ऊपर मजेदार जोक्स बनाया जा रहे हैं।

रोहित शर्मा के ऊपर बने यह जोक्स

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम 6 दिसंबर से हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से तीन मैचों के टी20 श्रृंखला का शुरुआत करने जा रहा है। श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 8 दिसंबर को तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा।अंतिम टी-20 मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 दिसंबर को खेला जाएगा। सभी मैचों का प्रसारण शाम 7:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

सीरीज में भारतीय टीम का कमान विराट कोहली के हाथों में सौंपा गया है जबकि रोहित शर्मा को उप कप्तान बनाया गया है। इससे पहले विराट कोहली को आराम देकर बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा को कप्तान बनाया था जिसमें भारतीय टीम ने 2-1 से श्रृंखला अपने नाम किया था। इसलिए के लिए रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के कप्तान के ऊपर विज्ञापन बनाया गया है जिसमें रोहित शर्मा को नींद खराब करते हुए दिखाया गया है।

इस सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा में से कौन सबसे ज्यादा रन बनाएंगे हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Comments are closed.