रोहित शर्मा के नाम दर्ज है एक ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड जिसे शायद कोहली भी कभी नहीं तोड़ पाएँगे

दुनिया में क्रिकेट एक ऐसा खेल बन चुका है जिसे काफी ज्यादा पसन्द किया जाता है और क्रिकेट प्रेमियों को क्रिकेट का मजा तब आता है जब उनके पसंदीदा खिलाड़ी मैच के दौरान चौकों और छक्कों की बारिश करते हैं और उनके बल्लों से रन निकलते हैं, उन्हीं में से भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा हैं जिन्हें क्रिकेट की दुनिया में काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा है रोहित शर्मा के नाम वनडे क्रिकेट के ऐसे रिकॉर्ड दर्ज हैं जिन्हें तोड़ना दूसरे खिलाड़ियों के लिए मुश्किल तो नहीं लेकिन आसान भी नहीं है।

उन्हीं में से रोहित शर्मा का एक मैच में अकेले 264 रनों का स्कोर है जिसे तोड़ना किसी भी खिलाड़ी के लिए एक चुनौती है क्योंकि वनडे क्रिकेट में पूरी टीम मिलकर अकेले इतना बड़ा स्कोर बनाने ने कामयाब हो पाती है लेकिन टीम इंडिया के रोहित शर्मा ने इसे अकेला कर दिखाया है और वनडे में अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है कि जिसे तोड़ने में खिलाड़ियों को काफी समय लग जाएगा।

रोहित शर्मा के इस रिकॉर्ड के नजदीक कई खिलाड़ी पहुंचे थे लेकिन कोई सभी इस रिकॉर्ड को तोड़ने में नाकामयाब साबित हुए। मार्टिन गुप्टिल इस 264 रनों के रिकॉर्ड के काफी नजदीक पहुंच गए थे लेकिन वह इस स्कोर को तोड़ नहीं पाए थे मार्टिन गुप्टिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 237 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी और वह बस 27 रनों से चूक गए थे।

दोस्तों आपको क्या लगता है क्या रोहित शर्मा का ये रिकॉर्ड कोई तोड़ पाएगा या नहीं हमें कमेंट कर अपनी राय दे और हमें फॉलो कर दें ताकि हमारी खबर आप तक सबसे पहले पहुंच सके।

Comments are closed.