ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम देखकर भड़के शेन वॉर्न, कही यह बड़ी बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज जारी है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है ।  वनडे सीरीज का आगाज 12 जनवरी से होना है । क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वनडे टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें कई खिलाड़ियों को अंदर बाहर किया है । वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न  ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम को देखकर नाखुश हैं ।

 

वार्न ने ट्वीट किया -अभी ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय टीम की घोषणा हुई और कुछ खिलाड़ियों का टीम में नाम नहीं दिखना और कुछ अन्य को टीम में नहीं शामिल करना काफी चौंकाने वाला है। इसका कोई मतलब नहीं बनता है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के हर प्रारूप में ऐसा हास्यास्पद चयन रूकना चाहिए।यही नहीं वॉर्न ने खुद की टीम चयन करके भी ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एरोन फिंच, विकेटकीपर एलेक्स कैरी, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन एगर या मिशेल मार्श में से एक, जेम्स पैटिनसन, झेय रिचर्डसन, रिले मेरेडिथ, एडम जम्पा को शामिल किया।

गौरतलब  है कि  ऑस्ट्रेलिया ने जो 14 सदस्यी टीम पीटर सिडल, उस्मान ख्वाजा और नाथन लियोन की वापसी हुई है। यही नहीं शेन वॉर्न  डार्शी शॉर्ट के 14 सदस्यीय टीम में ना होने से हैरान हैं । उन्होंने कहा – मुझे यह विश्वास नीं हो रहा है  कि डार्सी शॉर्ट को टीम में शामिल नहीं किया है। मुझे नहीं पता उसने क्या गलता किया है वह गेंदबाज़ी कर सकता है और शीर्षक्रम में बल्लेबाजी भी,वह शानदार फॉर्म में है और टॉप में  एरोन फिंच के साथ अच्छा जोड़ीदार साबित हो सकता है।

 ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार हैः एरन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेडॉर्फ, एलेक्स कैरी, पीटर हैंड्सकॉम्ब, उस्मान ख्वाजा, नाथन लायन, मिशेल मार्श, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, जाइ रिचर्ड्सन, पीटर सिडल, बिली स्टानलेक, मार्कस स्टॉयनिस, एडम जाम्पा।