| |

विराट कोहली को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान, बोले देख लो वर्ल्ड कप तक, आगे 30 सेंचुरी और करनी हैं

Shoaib Akhtar's big statement about Virat Kohli, said, see till the World Cup, 30 more centuries have to be done ahead

टीम इंडिया 4 सितंबर को एशिया कप 2022 के एक और ब्लॉकबस्टर मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ेगी। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने पिछले रविवार (28 अगस्त) को पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से जीत दर्ज की थी, एशिया कप में दोनों टीमों के बीच यह दूसरी मुलाकात होगी। एशिया कप में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की लम्बे समय बाद अंतरराष्ट्रीय रंग में वापसी कर रहे हैं बता दें इस से पहले कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया था।

कोहली अपनी पुरानी फॉर्म में तो नहीं है लेकिन फिर भी उनके बल्ले से रन निकाल रहे हैं उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रन बनाए और हांगकांग के खिलाफ 41 गेंदों में 59 रन बनाकर नाबाद रहे। हालाँकि, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना ​​है कि अगर कोहली 100 शतकों का रिकॉर्ड अपने नाम करना है तो इन्हें टी20 क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए। बता दे वर्तमान में 100 शतकों का रिकॉर्ड भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के पास है।

अख्तर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर कहा, “विराट कोहली वास्तव में अच्छी तरह से गेंद को मिडिल नहीं कर रहे हैं। दोनों पारियां काफी खराब रहीं। उन्होंने 59 रन बनाए, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मेरा ये ही मशवरा होगा कोहली को की देख लो विश्व कप तक, अगर यह प्रारूप आपके अनुकूल है या आपको सूट नहीं करता है। 30 शतक करना है आगे ”

कोहली के नाम वर्तमान में 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं, लेकिन नवंबर 2019 के बाद से वह एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं।

अख्तर ने आगे कहा – “आप हमेशा के लिए सबसे महान खिलाड़ी बन सकते हैं। आपको खुद को यह विश्वास दिलाना होगा कि आप अब तक के सबसे महान हैं। यदि वह स्कोर करता है तो ये उनके अब तक के सबसे कठिन 30 शतक होंगे। जब वह लॉन्गेट फॉर्मेट में जाएंगे तो उन्हें सेटल होने का समय मिलेगा। यहां, वह कोशिश कर रहा है, लेकिन समय कम है, आपको एक अच्छा स्ट्राइक-रेट बनाए रखना होगा, आपको टीम की जीत सुनिश्चित करनी होगी। वह सकारात्मक है, वह आक्रामक है.. वह एक महान खिलाड़ी है, लेकिन मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह 100 शतक बनाए और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दे। यह अभी असंभव लग रहा है, लेकिन यह आदमी कर सकता है, ”

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.