स्मृति मंधाना vs एलिस पैरी vs सारा टेलर: कौन है सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर? देखें तस्वीरें

क्रिकेट का नशा लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है। क्रिकेट मे वैसे तो सिर्फ पुरुषों का ही बोलबाला है पर हम आज आप को दुनिया की उन खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स से मिलाने जा रहे हैं जिनके खेल के साथ उनकी खूबसूरती का भी कोई मुकाबला नही है। इन महिला क्रिकेटर्स की खूबसूरती कुछ पलों मे ही आप को दिल चुरा लेगी। क्रिकेट का मैदान हो या कुछ और इनकी चुस्‍ती फुर्ती और अदाएं पल भर मे ही किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं।

1.स्मृति मंधाना

मिताली राज के बाद स्मृति मंधाना भारत की तरफ सबसे पॉपुलर महिला खिलाड़ी हैं।विमेंस क्रिकेट में वीरेंद्र सहवाग के नाम से प्रसिद्ध ओपनर खिलाड़ी मंधाना विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं।

22 वर्षीय स्मृति ने इंग्लैंड हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए केपीएल टूर्नामेंट में काफी धमाल मचाया था।महिला टी20 क्रिकेट में सबसे तेज अर्द्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी इनके नाम है।जिस तरह स्मृति के खेल में खूबसूरती झलकती है उसी तरह यह दिखने में भी काफी सुंदर हैं।

2.एलिस पैरी

एलिस पैरी एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं. उन्होंने 16 साल की उम्र में फुटबॉल टीम में भी जगह बनाई थी.

2015 की महिला एशेज में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाई थी. पैरी एक क्रिकेटर और फुटबालर होने के साथ साथ सफल मॉडल भी हैं.

3.सारा टेलर

इंग्लशि क्रिकेटर सारा जेन ट्रेलर को देखते ही कोई भी उन पर फिदा हो सकता है। मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करने में सारा माहिर मानी जाती है।

2008 में आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में वह इंग्‍िलश टीम की खिलाड़ी थीं। सारा जितनी हॉट ही उतनी ही बोल्‍ड भी हैं। 2009 में सारा ने चैम्‍सफोर्ड में खेले गए मैच में 120 रन बनाए थे।


दोस्तों आपको इनमें से कौन सी महिला क्रिकेटर ज्यादा सुंदर लगती है।कमेंट करके अपनी राय देना न भूलें।

Comments are closed.