स्टीव स्मिथ का बड़ा बयान बोले टेस्ट चैम्पियनशिप में ये भारतीय देगा मुझे टक्कर

रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक जड़ दिया है। इस शतक के साथ ही रोहित ने रिकार्ड्स की झड़ी लगा दी है।

रोहित ने अपनी पारी में 212 रन बनाए जिसमें 28 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के भी शामिल थे अफ्रीका के खिलाफ 212 रनों की पारी खेलकर रोहित शर्मा ने टेस्ट चैंपियनशिप में गोल्डन बैट की रेस में लंबी छलांग लगा दी रोहित शर्मा अब स्टीवेन स्मिथ के बाद इस सूचि में दूसरे स्थान पर पहुँच गए हैं।

स्टीवेन स्मिथ भी रोहित का प्रदर्शन देख हैरान हैं। उन्होंने कहा कि रोहित ने टेस्ट में ओपनिंग की जिम्मेदारी मिलने के बाद जिस तरह की शुरुआत की है वो वाकई लाजवाब है। उन्होंने हँसते हुए ये भी कह डाला कि टेस्ट चैम्पियनशिप में टॉप स्कोरर के लिए अब रोहित ही मुझे टक्कर दे सकता है।

अजिंक्य रहाणे 192 बॉल में 117 रन बनाए हैं, जिसमें 17 चौके और 1 छक्का लगाए हैं रविंद्र जडेजा 119 बॉल में 51 रन बनाए हैं, जिसमें 4 चौके लगाए हैं रिद्धिमान साहा 42 बॉल में 24 रन बनाए हैं, जिसमें 3 चौके लगाए हैं उमेश यादव 10 बॉल में 31 रन बनाए हैं, जिसमें 5 छक्के लगाए हैं।

Comments are closed.