वनडे सीरीज में भारत के शर्मनाक प्रदर्शन से नाराज सुनील गावस्कर, बोले ये 2 खिलाड़ी होते तो ऐसा नहीं होता

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई, जिसमें न्यूजीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया और सीरीज जीती। तीसरे वनडे में भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने 296/7 रन बनाए थे। जिसे न्यूजीलैंड ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

3-0 की शर्मनाक हार पर भड़के गावस्कर, कहा- अगर ये 2 खिलाड़ी होते तो नतीजा कुछ और हो सकता था

न्यूजीलैंड के हेनरी निकल्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने तीसरे वनडे में 80 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं रॉस टेलर को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। रॉस टेलर ने इस सीरीज में 194 रन बनाए हैं।

भारत की हार पर भड़के गावस्कर

भारतीय टीम के 3-0 से वनडे सीरीज हारने पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर काफी निराश हुए और भारत की हार पर कई मामलों पर बात की।

सुनील गावस्कर ने कहा कि भारत ने इस सीरीज में कई मौके गंवाए हैं। कैच भी छोड़े हैं। वहीं कई रन आउट भी छोड़े हैं। आगे सुनील गावस्कर ने कहा कि जिस तरह से न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाजों ने न्यूजीलैंड को अच्छी शुरुआत दी है। भारत के ओपनर बल्लेबाजों ने एक भी मैच में अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं।

वहीं सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर भारत के हिटमैन रोहित शर्मा और शिखर धवन चोटिल नहीं होते और इस वनडे सीरीज में खेल रहे होते, तो सीरीज का नतीजा कुछ और हो सकता था।

हालांकि सुनील गावस्कर ने आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम और विराट कोहली को शुभकामनाएं दी हैं और उम्मीद जताई है कि टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम अच्छा करेगी।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.