सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, बोले लोकेश राहुल को नहीं बल्कि इसे बतौर विकेटकीपर टीम में खिलाओ

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर की गिनती आज महान बल्लेबाजों में होती है। इन्होंने अपने क्रिकेट करियर में खेलते हुए कई कीर्तिमान स्थापित किए। सुनील गावस्कर ने 10 जुलाई 1949 को मुंबई में जन्म लिया था जो कि अब 70 साल के हो चुके हैं। वह अक्सर अंतरराष्ट्रीय मैचों में कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में लोकेश राहुल को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने बताया कि लोकेश राहुल की जगह किसी और को विकेटकीपर के तौर पर जगह मिलनी चाहिए। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

 

लोकेश राहुल ने पिछले कुछ सीमित प्रारूपों के मैचों में विकेटकीपिंग की है और इस वजह से ऋषभ पंत को सीमित प्रारूपों के मैच खेलने नहीं मिले। न्यूजीलैंड दौरे पर लोकेश राहुल ने बतौर विकेटकीपर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि सुनील गावस्कर को यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है और उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि वो लोकेश राहुल को विकेटकीपर के तौर पर खेलते हुए देखना नहीं चाहते हैं।

 

सुनील गावस्कर ने बताया कि मेरा मानना है कि लोकेश राहुल को बतौर विकेटकीपर मौका नहीं मिलना चाहिए। ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर टीम इंडिया में मौका देना चाहिए। मेरा मानना है कि वह आने वाले समय में अपने आप को साबित कर पाएंगे।

 

मैं विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट को कहना चाहता हूं कि लोकेश राहुल को बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज जगह दे। तो वही लोकेश राहुल को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज।

Comments are closed.