सुरेश रैना का बड़ा बयान, बोले धोनी हैं सर्वश्रेष्ठ कप्तान, बताई धोनी की वापसी की तारिख

सुरेश रैना बोले- धोनी है सर्वश्रेष्ठ कप्तान, इस मैच में है वापसी करने की उम्मीद

दोस्तों आपको बता दें कि सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर में कई बड़े रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए 18 टेस्‍ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले हैं, लेकिन वर्तमान समय में वह भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं।

दोस्तों आपको बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स तमिल पर ‘द सुपर किंग्स शो’ के दौरान इंटरव्यू देते हुए सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया है। अपने इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना ने कहा मुझे लगता है कि हमारे पास सर्वश्रेष्ठ कप्तान था जिसने भारतीय टीम को बदल कर रख दिया। धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है।

रैना ने आगे कहा कि दो बार विश्वकप का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड में 2019 वर्ल्‍डकप से भारतीय टीम के बाहर होने के बाद से क्रिकेट से दूर है। सुरेश रैना ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी की 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां पर वह चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी का जिम्मा संभालते हुए दिखाई देंगे।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.