2020 की शुरुआत में श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड से भिड़ेगी टीम इंडिया, देखें पूरा कार्यक्रम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज समाप्त हो गई. इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर लिया. वेस्टइंडीज के बाद भारत कई और दिग्गज टीमो के साथ भिड़ने वाला है जिसकी पूरी जानकारी आप नीचे देख सकते है. भारत जनवरी-फरवरी में 3 देशो से भिड़ने वाला है जिसमे श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड शामिल है.

भारत की श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का कार्यक्रम

भारत-श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. पहला टी20 गुवाहाटी में 5 जनवरी को खेला जाएगा, दूसरा टी20 7 जनवरी को इंदौर खेला जाएगा और तीसरा मैच 10 जनवरी को खेला जाएगा.

भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 14 जनवरी को खेल जाएगा, दूसरा वनडे मैच राजकोट में 17 जनवरी को खेला जाएगा और तीसरा वनडे बेंगलुरु में 19 जनवरी को खेला जाएगा.

भारत की न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज का कार्यक्रम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 ऑकलैंड में 24 जनवरी को खेला जाएगा, दूसरा टी20 ऑकलैंड में ही 26 जनवरी को खेला जाएगा, तीसरा टी20 हेमिल्टन में 29 जनवरी को खेला जाएगा और चौथा टी20 वेलिंगटन में 31 जनवरी को खेला जाएगा.

भारत की न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चार मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे तौरंगा में 2 फरवरी को खेला जाएगा, दूसरा वनडे हेमिल्टन में 5 फरवरी को खेला जाएगा, तीसरा वनडे ऑकलैंड में 8 फरवरी को खेला जाएगा और अंतिम वनडे 11 फरवरी को खेला जाएगा. पहला टेस्ट वेलिंगटन 21 फरवरी तथा दूसरा टेस्ट 29 फरवरी को खेला जाएगा.

Comments are closed.