टीम इंडिया के 5 करोड़पति क्रिकेटर जिन्होंने अभी तक नहीं किया कोरोना के लिए दान, लिस्ट में एक मुस्लिम भी

दोस्तों, इस समय दुनिया में कोरोना नामक वायरस तबाही मचा रहा है। लगभग दुनिया के सभी देश इस वायरस की चपेट में हैं। पीएम मोदी ने देश को इस वायरस से बचाने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। ऐसे समय में, देश की सभी बड़ी हस्तियों ने कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए पीएम केयर फण्ड में डोनेट किया है। कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी इस फण्ड में दान किया है। लेकिन, यहां हम आपको 5 ऐसे भारतीय क्रिकेटर दिखाने जा रहे हैं, जिन्होनें अब तक पीएम केयर फण्ड में डोनेट नहीं किया है। आइये देखें कौन हैं ये खिलाड़ी:-

5. जसप्रीत बुमराह

 

टीम इंडिया के इन 5 खिलाड़ियों ने अब तक कोरोना के लिए डोनेट नहीं किया, पहला तो काफी अमीर है

जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हैं। उन्हें दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक माना जाता है। वह हर साल BCCI से आईपीएल से करोड़ों रूपये कमाते हैं। उन्होंने पीएम केयर फण्ड में अब तक डोनेट नहीं किया है।

4. हार्दिक पांड्या

 

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी है। वह महंगी चीजों के शौकीन हैं, और उन्हें लाखों की घड़ियाँ और कपड़े पहने का शौक हैं। लेकिन, पीएम केयर फण्ड में अब तक डोनेट नहीं किया है।

3. ऋषभ पंत

 

ऋषभ पंत टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। उन्हें धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है। वह करोड़ों रूपये कमाते हैं। लेकिन, पीएम केयर फण्ड में अब तक डोनेट नहीं किया है।

2. मोहम्मद शमी

 

मोहम्मद शमी तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाज हैं। वह हर साल BCCI से आईपीएल से करोड़ों रूपये कमाते हैं। लेकिन, उन्होंने पीएम केयर फण्ड में अब तक डोनेट नहीं किया है।

1. केएल राहुल

 

केएल राहुल टीम के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक हैं। वर्तमान में वह टी20 और वनडे टीम में विकेट कीपर और बल्लेबाज की भूमिका निभाते हैं। उन्हें काफी अमीर खिलाड़ी माना जाता है। उन्होंने पीएम केयर फण्ड में अब तक डोनेट नहीं किया है।

Comments are closed.