टीम इंडिया का पूर्व खिलाड़ी व विराट कोहली का दोस्त आज है छोले-भटूरे बेचने को मजबूर

आज हर नव-जवान जो भी खेल में रूचि रखता है, भारत के लिए खेलना उसका सपना होता है। क्युकी वह जब भारत के लिए खेलते है तो ना सिर्फ उन्हें इज्जत और सम्मान मिलता है बल्कि पैसो की भी जैसे बारिश होने लगती है।

खाश कर क्रिकेट में, आज जो भी खिलाड़ी भातरीय क्रिकेट टीम का हिस्सा है वह करोड़ो में खेलता है। चाहें खिलाडियों की मैच फ़ीस की बात हो चाहे आईपीएल से मिलने वाली मोटी रकम हो। आज सभी क्रिकेट खिलाडियों का जीवन शुख-सुविधाओं भरा है।

मगर इस सब के बीच एक ऐसा भी पूर्व खिलाड़ी है जो भारतीय अंडर-19 टीम का हिस्सा था और आज अपना घर चलने के लिए ठेला लगा कर छोले-भटूरे बेचने तक को मजबूर है। दोस्तों विराट कोहली और रोहित शर्मा अंडर-19 क्रिकेट के जरिये ही सुर्खियों में आए थे और आज वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उपकप्तान है और दुनिया की हर सुख सुविधा के मालिक है।मगर हर खिलाड़ी की किस्मत इतनी बुल्लंद नहीं होती जितनी विराट,रोहित या उनके जैसे कई खिलाडियों पर हुई है।

  HOT PICS: 8 टेस्ट मैच खेलने वाले इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी रही है सुपरमॉडल

मगर आज हम जिस खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं उनका नाम है पैरी गोयल। पैरी भारतीय अंडर-19 टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हुआ करते थे। साल 2008 की अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके पैरी आज गुमनामी की जिन्दगी जी रहे हैं, और उनकी हालत इतनी ख़राब है की उन्हें फास्टफूड का ठेला लगाना पड़ रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

दोस्तों जिस टीम का हिस्सा पैरी गोयल हुआ करते थे उस टीम के कप्तान विराट कोहली हुआ करते थे, गोयल उस समय टीम के महत्वपूर्ण विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाया करते थे। लेनिक घलेरू क्रिकेट में लगातार ख़राब प्रदर्शन के चलते उनका कैरियर ख़राब हो गया और आज वह बहुत गरीबी का सामना कर रहें हैं।

  IPL 2019: ये हैं तीन ख़तरनाक बल्लेबाज़ जो इस सीजन में पूरे कर सकते हैं 5000 रन