अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना, ऋषभ पंत पर बिलकुल फिट बैठती है ये कहावत

दोस्तों आप लोगो ने अपने बुजुर्गों से या फिर आसपास के अनुभवी लोगो से मशहूर कहावत अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना तो सुनी ही होगी. आपको बता दे इस कि इस कहावत का मतलब यह होता है कि अपना नुकसान खुद ही करना.

यह कहावत इस भारतीय खिलाड़ी पर फिट बैठती है. आपको बता दे से महेंद्र सिंह धोनी एक अच्छे विकेटकीपर है. जब से धोनी टीम में नहीं खेल रहे है तब से भारतीय टीम को धोनी जैसे एक अच्छे विकेटकीपर की तलाश थी. ऋषभ पंत को विकेटकीपर के रूप में भारतीय टीम ने कई मौके दिये पर ना ही वो बल्लेबाजी अच्छी कर सके और ना ही विकेटकीपिंग. उनकी खराब विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी के कारण उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया.

उनकी जगह केएल राहुल को विकेटकीपिंग का मौका दिया जा रहा है. राहुल जिस तरह से बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग कर रहें उससे यही लगता है शायद ही अब ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग का मौका मिले. ऋषभ पंत को बहुत सारे मौके दिये गये पर वो मौको को भूना नहीं सके. पंत ने खुद ही खराब बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग कर अपने पैर पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है.

दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा ? हमें कमेंट करके बताये. साथ ही इसे लाइक और शेयर करें और हमारे चैंनल को फॉलो करें. दोस्तों आप हमें कमेंट करके बताये कि यह कहावत ऋषभ पंत के ऊपर फिट बैठती है या नहीं.

Comments are closed.