किसी WWE रेसलर की दिखती है इन 5 क्रिकेटरों की बॉडी, नंबर-5 तो पूरा रेसलर है

इन 5 खिलाड़ियों का बॉडीबिल्डर में मुकाबला करना नामुमकिन दिख रहा है. और इन खिलाड़ियों का शरीर दिखता है हल्क के की तरह.

नंबर 1-आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के भयानक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. रसेल अपनी टीम के लिए बेहद ही अच्छा प्रदर्शन किया है. दोस्तो आपको बता दें कि आंद्रे रसेल अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों के लिए जाने जाते हैं. उनकी ताकत का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि वह आईपीएल में ऊंचे ऊंचे छक्के बड़े आसानी से लगाते हैं.

नंबर 2- डेविड लॉरेंस

इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी डेविड लॉरेंस ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 515 विकेट हासिल किये. इंग्लैंड की तरफ से इन्हें 1988 से 1992 के मध्य 5 टेस्ट और 1 ODI मैच खेलने का मौका मिला. डेविड ने 29 वर्ष की आयु में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बॉडी बिल्डिंग में अपना भाग्य अजमाया और अपनी लगन व कड़ी मेहनत के दम पर वह सफल बॉडी बिल्डर बने. लॉरेंस लगातार 3 बार इंग्लैंड केनेशनल एमेच्योर बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के चैंपियन बनने में सफल रहे.

नंबर 3- क्रिस ट्रेमलेट

इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम की तरफ से 15 ODI और 12 टेस्ट मुकाबला खेलने वाले क्रिस ट्रेमलेट 2015 में क्रिकेट को संन्यास देने के बाद बॉडी बिल्डिंग की तरफ रुख किया. आज क्रिस ट्रेमलेट एक सफल बॉडी बिल्डर हैं.

नंबर 4- क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के भयानक खिलाड़ी क्रिस गेल. आपको बता दे कि क्रिस गेल इतने ताकतवर क्रिकेटर है. कि छक्के लगाने के लिए इनको जरा सी भी ताकत नहीं लगानी पड़ती, वह तगड़े और बॉडीबिल्डर क्रिकेटरों में से एक माने जाते हैं.

नंबर 5- मार्टिन फोर्ड

इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के मार्टिन फोर्ड ने इंग्लैंड की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेला. लेकिन के ट्रेनिग के दौरान बुरी तरह से चोट लगने की वजह से मार्टिन का क्रिकेट करियर खत्म हो गया. मार्टिन आज 37 वर्ष की आयु में सफल बॉडी बिल्डर हैं.

Comments are closed.