ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद समाप्त हो सकता है इन 5 पाकिस्तानी क्रिकेटरों का करियर

नमस्कार, दोस्तों पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है, लेकिन पिछले कुछ मैचों से पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन में गिरावट आई है। ऐसे में आज हम आपको उन 5 पाकिस्तान खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो इस टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते है, तो उनका करियर डूब सकता है ।

1) आसिफ अली : आसिफ अली लगातार हर मैच में अपनी गैर जिम्मेदार बल्लेबाजी से पाकिस्तान टीम को मुश्किल में डाल रहे है। ऐसे में आसिफ अली इस सीरीज के बचे हुए अंतिम मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते है। तो उनका करियर इस सीरीज के बाद डूब सकता है। आसिफ अली ने 25 टी-20 मैचों में 331 रन ही बनाये है ।

2) फखर जमान : लम्बे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे है धाकड़ बल्लेबाज़ फखर जमान भी इस सीरीज में कुछ खास नहीं कर पाये, फखर ज़मान ने इस सीरीज के 2 मैचों में सिर्फ 2 रन बनाये। ऐसे में फखर जमान सीरीज के अंतिम मैच में रन नहीं बनाते है तो फखर जमान का टी-20 करियर इस सीरीज के बाद डूब सकता है।

3) इमाद वसीम : इमाद वसीम इस सीरीज में सबसे नाकाम खिलाड़ी रहे। इमाद वसीम ने अब तक इसी सीरीज में सिर्फ 11 रन बनाये। और इमाद वसीम की गेंदबाज की बात की जाये तो उन्होंने अब तक इस सीरीज में 1 ही विकेट लिया है। ऐसे में इमाद वसीम सीरीज के अंतिम मैच में रन नहीं बनाते है तो इमाद वसीम का करियर इस सीरीज के बाद डूब सकता है।

4) बाबर आजम : बाबर आजम इस टी-20 सीरीज में पहली बार पाकिस्तान टीम की कप्तानी मिली है लेकिन पहले दोनों मैच में बाबर आजम की कप्तानी में अनुभव की कमी साफ दिखाई दी है। इस वजह से बाबर आजम इस सीरीज के अंतिम मैच में इसी प्रकार कप्तानी करते है तो उनका कप्तानी का करियर इस सीरीज के बाद डूब सकता है ।

5) मोहम्मद इरफान : पाकिस्तान टी-20 टीम में पुरे 3 साल बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने अब तक इस सीरीज में 1 ही विकेट लिए है, और मोहम्मद इरफान 9.67 की इकोनॉमी से रन भी दे रहे है| मोहम्मद इरफान इस सीरीज के अंतिम मैच में विकेट लेने में असफल हो जाते है, तो उनका करियर इस टी-20 सीरीज के बाद डूब सकता है ।

दोस्तों, कमेंट बताये इनमे से किस पाकिस्तानी खिलाड़ी का करियर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टी-20 सीरीज के बाद डूब सकता है।

Comments are closed.