2011 वर्ल्ड कप में बना था पूरे भारत देश का हीरो आज देखकर कोई शकल भी नहीं पहचान पाएगा

दोस्तों आज के इस बेहद खास आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसे लोग पहले भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में जानते थे।

इस खिलाड़ी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को जीत दिलाई है। आज इस खिलाड़ी को लोग लगभग भूलते ही जा रहे हैं। कभी एक समय था जब इस खिलाड़ी का बोलबाला था लेकिन आज इस खिलाड़ी का नाम तक लोगों को याद नहीं होगा।

क्रिकेट जगत में ऐसे बहुत से खिलाड़ी हुए हैं जिन्होंने जब तक टीम में जबरदस्त प्रदर्शन किया लोगों ने उन्हें याद रखा लेकिन जैसे ही उन्होंने क्रिकेट से दूरी बनाई लोग उन्हें पूरी तरह से भूल गए। उन्हीं में से एक क्रिकेटर के बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं।

दोस्तों हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज मुनाफ पटेल है। मुनाफ पटेल वर्ल्ड कप 2011 के हीरो थे। वर्ल्ड कप 2011 के इस हीरो को आज गांव में रहकर किसी तरह से गुजारा करना पड़ रहा है। सालों पहले इस खिलाड़ी की चर्चा घर-घर होती थी और आज इस खिलाड़ी को लोग पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

मुनाफ पटेल के बारे में आप लोगों का क्या कहना है नीचे कमेंट में जरूर बताएं ताकि आप लोगों की भी प्रतिक्रिया हमारे तक पहुंच सके।

Comments are closed.