इस दिन से प्रारंभ होगा IPL, मुंबई में खेला जाएगा फाइनल, देखें समय और तारीख

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गवर्निंग काउंसिल ने सोमवार को फैसला किया है कि रात 8 बजे शुरू होने वाले मैचों के समय में बदलाव नहीं किया जाएगा। पहले दबाव बढ़ रहा था कि आईपीएल में शाम के मुकाबले शाम 7:30 बजे से शुरू कराए जाएं। इसी के साथ यह भी पुष्टि हो गई है कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च को होगी और फाइनल मुकाबला 24 मई को खेला जाएगा।

बीसीसीआई नेक इरादे से ऑल स्‍टार्स मैच का आयोजन करेगा, जिसमें अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के शीर्ष खिलाड़ी हिस्‍सा लेंगे। यह मुकाबला आईपीएल से पहले होगा और इसमें मिली रकम चैरिटी में अनुदान की जाएगी। बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल का फाइनल मुंबई में खेला जाएगा। पहले रिपोर्ट्स आईं थी कि अहमदाबाद में आईपीएल 2020 का फाइनल खेला जा सकता है।

गांगुली ने कहा, ‘आईपीएल के रात्रि मैच के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह पहले की तरह शाम 8 बजे ही शुरू होगा। इस बारे में विचार जरूर किया गया कि इसे आधा घंटे पहले शुरू कराएं, लेकिन इस पर सहमति नहीं बनी। इस बार सिर्फ पांच डबल हेडर्स यानी एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे। आईपीएल का फाइनल 24 मई को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।’

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.