पत्रकार ने शिखर धवन से पूछा, आपको रोहित और राहुल में से किसके साथ ओपनिंग करना अच्छा लगता है? मिला ये शानदार जवाब

श्रीलंकाई टीम के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला बोला। शिखर धवन ने लंबे समय बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि, इसके बाद वे जल्दी आउट भी हो गए। श्रीलंका के खिलाफ पहले कुछ ओवरों में वे धीमी नज़र आए, लेकिन बाद में उन्होंने सभी गेंदबाजों को अपना निशाना बनाया।

पुणे में जीत हासिल करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से जब पूछा गया की राहुल या रोहित किसके साथ करना चाहेंगे ओपनिंग? धवन ने कहा कि रोहित ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया। पिछले कुछ महीनों से केएल राहुल भी फॉर्म में लौट आए हैं। वहीं अब वह भी तस्वीर में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि ओपनिंग स्पॉट के बारे में वह ज्यादा नहीं सोचेंगे, क्योंकि यह उनका नहीं बल्कि कप्तान और कोच का काम है।

धवन ने कहा, ‘यह मेरा काम नहीं है इसलिए मैं इस पर ज्यादा नहीं सोचूंगा क्योंकि यह मेरे हाथ में नहीं है। मेरे हाथ में बस अच्छा खेलना है। बाकी चीजें कोच और कप्तान को तय करनी है।’बता दें कि टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को श्रीलंका के साथ टी-20 सीरीज से ब्रेक दिया गया था। उनकी जगह शिखर धवन को टीम में शामिल किया गया था। अब ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीरीज के लिए रोहित शर्मा के एक बार फिर वापसी की संभावना है।

वहीं चोट के कारण वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर बैठने वाले धवन ने अपनी वापसी के बारे में कहा, “जब मैं चोटिल हो गया था तो मैने अपने परिवार के साथ थोडा समय बिताया और अपनी प्रक्रिया का पूरी तरह से ख्याल रखा। उसके बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी गया वहाँ पर फिटनेस और सभी चीज़ों पर काम किया। मेरा ध्यान सिर्फ फिट होने पर था इसके अलावा ज्यादा कुछ नहीं सोच रहा था।”

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.