IPL 2019 में छाया है धोनी की खूबसूरत वाइफ का जादू, देखें तस्वीरें

आईपीएल में चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का जलवा कायम है। उसने रविवार को केकेआर के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की है।बता दें की मुकाबले में केकेआर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 161 रन बनाए। वहीं जवाब में सीएसके ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर 162 रन बनाए ।

Image: iplt20.com

इस जीत के साथ चेन्नई को प्लेऑफ का टिकट मिल गया है।दरअसल सीजन 12 में अब तक 8 मुकाबले उसने खेले और जिसमें से 7 जीत के साथ 14 अंक लेकर वह प्वांट्स टेबल में टॉप पर है।आईपीएल 2019 में चेन्नई के कप्तान धोनी तो चर्चा में हैं ही साथ ही उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी सुर्खियों में हैं।

Image: google

वह सीएसके के हर मैच का लुफ्त उठा रही हैं यही नहीं सीजन 12 में वह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं।साक्षी के साथ बेटी जीवा भी रहती हैं यही नहीं  साक्षी अपने पति एमएस धोनी के साथ पूरे आईपीएल सीजन यात्रा भी कर रही हैं।

Image: iplt20.com

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स मौजूदा आईपीएल चैंपियन है साल 2018 में चेन्नई ने फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल खिताब अपने नाम किया था। अब देखने वाली बात रहती है कि वह इस बार अपने खिताब का बचाव कर पाती है या नहीं । वैसे तो  टीम का हर विभाग शानदार प्रदर्शन  कर रहा  है और इस  हिसाब से वह फिर से चैंपियन बन सकती है।