नाम बड़े और दर्शन छोटे, भारत के इन 4 क्रिकेटरों पर बिलकुल फिट बैठती है ये बात

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे चार खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम में लगातार मौके पाने के बाद भी कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। इन खिलाड़ियों को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती है क्योंकि यह खिलाड़ी दिखते तो महान क्रिकेटर की तरह है लेकिन मैदान पर हमेशा फ्लॉप साबित हो जाते हैं।

1. केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल का नाम भी इस सूची में शामिल है। केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। केएल राहुल को एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया जाता है लेकिन या मैदान पर पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हो जाते हैं।

2. ऋषभ पंत

महेंद्र सिंह धोनी के बाद ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में देखा जा रहा था लेकिन ऋषभ पंत बार बार मैदान पर गलतियां कर रहे हैं जिस वजह से ऋषभ पंत को इस मुहावरे पर बिल्कुल फिर समझा जाता है।

3. क्रुणाल पांड्या

ऑलराउंडर के रूप में क्रुणाल पांड्या को कई बार भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है लेकिन वह कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। हार्दिक पांड्या बार-बार भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बल्लेबाजी में फ्लॉप हो जाते हैं।

4. खलील अहमद

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज युवा गेंदबाज खलील अहमद का प्रदर्शन वर्तमान समय में कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। खलील अहमद को बांग्लादेश के खिलाफ टीम में शामिल किया गया लेकिन इन्होंने कोई खास कमाल नहीं दिखाया।

Comments are closed.