सामने आई तीसरे वनडे में शमी को न खिलाने की वजह, खुद कप्तान कोहली ने किया खुलासा

आप लोग जानते हैं कि इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच में वनडे सीरीज खेली जा रही है और भारतीय टीम इस वनडे सीरीज को पूरी तरीके से हार चुकी है क्योंकि तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने शुरुआती दो मुकाबले गंवा दिए मुकाबले गंवा दिए हैं।

आपको बता दें कि तीसरा वनडे मुकाबला आज खेला जा रहा है और इस मुकाबले में टॉस हो चुका है और न्यूजीलैंड के कप्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरेगी।

आपको बता दें कि इस भारतीय टीम में मनीष पांडे की वापसी हुई है और केदार जाधव को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसे में टॉस हारने के बाद विराट कोहली से पूछा गया कि आपने इस मुकाबले में मोहम्मद शमी को क्यों नहीं खिलाया जिस पर विराट कोहली ने शानदार जवाब दिया।

विराट ने जवाब देते हुए कहा कि अब हमें इस सीरीज में हारने के लिए कुछ भी नहीं बचा है ऐसे में हम अपने नए खिलाड़ियों को टेस्ट करना चाहते हैं वही जसप्रीत बुमराह भी इस समय फॉर्म में नहीं है और उनके भी फॉर्म की लौटने की हम उम्मीद कर रहे हैं।

शमी को लेकर उन्होंने कहा कि समय जबरदस्त फॉर्म में है और उनको रेस्ट की भी जरूरत थी और जब हम सीरीज को हारी चुके हैं। तो हमें नए खिलाड़ियों को ट्राई करना चाहिए और इसीलिए मैंने मोहम्मद शमी को आराम दिया है।

घर से काम करके रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.