पूरा भारत कर रहा है इन 4 क्रिकेटरों की वापसी का इंतजार, नंबर-1 के लिए लोग कोहली से भी भिड़ने को तयार

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे 4 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी के लिए बेताब हैं। कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनका इंतजार पूरा देश कर रहा है।

1. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से भारतीय टीम से दूर हैं। महेंद्र सिंह धोनी की ब्लॉकबस्टर वापसी का हर भारत फैंस को इंतजार है।

2. सुरेश रैना

सुरेश रैना लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर चल रहे हैं। सुरेश रैना भी एक बार फिर से टीम में वापसी के लिए तैयार हैं। सुरेश रैना की वापसी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत फायदेमंद हो सकती है क्योंकि सुरेश रैना मध्यक्रम में बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी करते हैं।

3. हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्याअपनी सर्जरी को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम से दूर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या के भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी का बेसब्री से इंतजार आज भी लोग कर रहे हैं। आने वाली सीरीज में हार्दिक पांड्या फिट होकर वापसी करने के लिए तैयार हो सकते हैं।

4. हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम में हरभजन सिंह की वापसी पर फैंस को बहुत ज्यादा खुशी होगी।

Comments are closed.