दुनिया ने माना इन 5 खतरनाक गेंदबाज का लोहा लेकिन सचिन के आगे इनके भी पसीने छूट गए

भारतीय टीम के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर जिन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। और इनके जैसी योगिता अब एक नए बल्लेबाज के लिए बनाना असंभव सा लगता है।

लेकिन हम बात कर रहे हैं क्रिकेट जगत के 5 ऐसे गेंदबाज जो अपनी गेंदबाजी के दौरान सचिन तेंदुलकर को आउट करने में उनके पसीने तक छूट जाते थे। तो आइए उन 5 गेंदबाजों के बारे में जानते हैं।

5. वकार यूनुस

पाकिस्तान टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज वकार यूनुस। जो अपनी गेंदबाजी के दौरान सचिन तेंदुलकर को आउट करने के लिए पसीने छुड़ा देते थे।

4. शेन वार्न

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शेन वार्न जो अपनी गेंदबाजी के लिए बेहद जाने जाते थे। लेकिन जब इनके सामने सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते थे तो इन्हें आउट करना शेन वार्न के लिए बड़ी मेहनत और पसीने तक छुड़ाने पड़ते थे।

3. डेल स्टेन

साउथ अफ्रीका टीम के सबसे घातक गेंदबाज डेल स्टेन जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से बड़े-बड़े दिक्कत बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा दी है। यही नहीं सचिन तेंदुलकर को आउट करने के लिए डेल स्टेन को बड़ी मेहनत के साथ पसीने तक छुड़ाने पड़ते थे।

2. शोएब अख्तर

पाकिस्तान टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज शोएब अख्तर जिन्होंने क्रिकेट जगत में सबसे ज्यादा तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है। और जब इनके सामने सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते थे। तो इन्हें आउट करने के लिए शोएब अख्तर को पसीना तक आने लगता था।

1. ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे खतरनाक गेंदबाज ब्रेट ली की गेंदबाजी आज भी छोटे गेंदबाज कॉपी करते हैं। यही नहीं जब भारतीय टीम के भगवान सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते थे तो ब्रेट ली को आउट करना इनको बेहद मुश्किल लगता था। क्योंकि इनको और करने के लिए पसीने तक छुड़ाने पड़ते थे।

आपके अनुसार क्या यह बात सच है कि सचिन तेंदुलकर को आउट करने में इन 5 गेंदबाजों को पसीना तक छुड़ाने पढ़ते थे, या नहीं?.. तो अपनी राय कृपया करके हमारे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें।

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.