तीसरे टी20 में टीम इंडिया की हार का सबब बन सकते हैं ये 3 कारण, दूसरा कारण सबसे बड़ा

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच 10 जनवरी को खेला जायेगा।इस मैच में भारतीय टीम सीरीज को २-0 से जीतने के इरादे से उतरेगी।यह मैच पुणे के स्टेडियम में खेला जाएगा।यह मुक़ाबला शाम 7 बजे से महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारतीय टीम तीन बड़ी वजहों से इस मैच को गवाँ सकती है.जिसके कारण सीरीज को भी जीत से गवाँ देगी.आज हम आपको उन तीन बड़ी वजहों को बताएंगे. करते हैं अगर आप भी टीम इंडिया की दिल से जीत चाहते हैं तो लाइक और कमेंट और फॉलो जरूर कीजियेगा।

वजह न.3

कुलदीप यादव एक बेहतरीन स्पिनर हैं लेकिन पिछले मुक़ाबले में उन्होंने लगभग 10 की इकॉनमी से रन लुटाये हैं.माना की उन्होंने हैं लेकिन उन्होंने इकॉनमी से रन दिए हैं.अगर तीसरे मैच में भी ऐसा ही होता है तो टीम मुश्किल में आ सकती है.क्या चहल को कुलदीप की जगह उतरना चाहिए कमेंट कर अपनी राय दीजिये.

वजह न.2

जसप्रीत बुमराह दुनिया के बेहतरीन डेथ बॉलरों में शुमार हैं.लेकिन पिछले मैच की आखिरी 3 बॉल पर जो चौके लगे थे उन्होंने उनकी वापसी को खराब बताया है.अगर बुमराह अंतिम ओवरों में अच्छी बॉलिंग नहीं कर पाते हैं तो भारतीय टीम मुश्किल में आ सकती है.

वजह न.1

टॉप आर्डर के फ़ैल हो जाने के बाद मिडिल आर्डर सही से बड़ा स्कोर नहीं कर पाता है अगर टॉप आर्डर रन बनता है तभी मिडिल आर्डर रन बनता है वर्ण वर्ल्डकप सेमीफाइनल की तरह ही हो जाता है.मिडिल आर्डर का न चलना एक बड़ी वजह है.

रोहित के साथ वनडे और टी 20 में किसे ओपेनिंग करनी चाहिए

शिखर धवन

या

के एल राहुल।

कमेंट कर अपनी बहुमूल्य राय दीजिये.

क्रिकेट से जुडी सभी रोचक और नयी नयी जानकारियों के लिए हमको फॉलो .

Comments are closed.