बड़े किस्मत वाले हैं ये 4 क्रिकेटर जिन्हें मिली हैं बेहद हॉट फिगर वाली पात्नियाँ, नंबर-4 का फिगर आग लगा देगा

क्रिकेट के बाद अगर किसी में फैन्स का इंटर्स्ट हैं तो वह क्रिकेटर की गर्लफैंड और पत्नी. खेल के मैदान के बाहर किस क्रिकेटर की पत्नी क्या कर रही हैं. कौन सा क्रिकेटर किसके डेट कर रहा हैं. ऐसे मुद्दों पर लोगों का खास ध्यान रहता हैं. इसलिए आज हम आपको ऐसे ही 4 क्रिकेटर की पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं जो दुनिया की सबसे हॉट पत्नियां हैं.

डेविड वार्नर – कैंडिस फाल्ज़न

ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की की सुपर मॉडल पत्नी न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि वे काफी फिट भी हैं। डेविड वॉर्नर ने 2015 में कैंडिस फैलजन से शादी की थी। कैंडिस बेहद खूबसूरत हैं। बताया जाता है कि उनकी खूबसूरती का दीवाना पूरा ऑस्ट्रेलिया है।

डैविड से शादी करने से पहले कैंडिस शादी से पहले ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को कैंडिस डेट कर चुकी हैं।

कैंडिस अक्सर वॉर्नर के साथ लगभग हर टूर में साथ रहती हैं। इस कपल की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम इवी तो छोटी का है इंडी रे। दो बच्चों की मां बनने के बाद कैंडिस ने खुद को काफी फिट रखा है।

केविन पीटरसन – जेसिका टेलर

इंग्लैंड के प्रतिभावान क्रिकेटर केविन पीटरसन की पत्नी जेसिका टेलर खूबसूरत के मामले में किसी से कम नहीं हैं। मगर यह बहुत कम लोगों को पता होगा कि जेसिका एक मशहूर और सक्सेसफुल इंग्लिश सिंगर, टेलिविजन पर्सनैलिटी और डांसर हैं।

केविन ने साल 2007 में जेसिका टेलर से शादी की थी। और 2010 में उनकी पहली संतान बेटे डायलन का जन्म हुआ। वहीं उसके पांच साल बाद उनके घर नन्ही परी के रूप में बेटी रोजी का जन्म हुआ ।

आंद्रे रसेल – जैसिम लोरा

आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज टीम के विस्फोटक बल्लेबाज खिलाड़ी हैं और भारत में होने वाले टी20 टूर्नामेंट का भी हिस्सा बनते हैं। जबकि उनकी पत्नी का नाम जैसिम लोरा रसेल है जो मॉडलिंग व ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी हुई हैं।

दोनों की जोडी़ हमेशा ही चर्चा में खासतौर से रही है। आईपीएल के मैचों के दौरान इन्हें कई बार रसेल के साथ घूमते हुए देखा गया है। इनकी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज को लोग काफी पसन्द करते हैं.

सोशल मीडिया पर भी उनके काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यही नहीं वह अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस तरह की फिगर वाली पत्नी क्रिकेट जगत में किसी दूसरे क्रिकेटर के पास नहीं है.

जेपी डुमिनी – सुई डुमिनी

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज जेपी डुमनी ने अपने असाधारण प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खास मुकाम हासिल कर लिया है।

जब भी यह बल्लेबाज बल्लेबाजी करने क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करने आता है,तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं।

हालांकि हम यहां जेपी डुमनी की बात नहीं करते हुए उनकी खूबसूरत वाइफ के बारे में बात करते हैं,जिनके फैन्सों की तदाद लाखों की संख्या में पूरी दुनिया में मौजूद है।

आपको बता दे, डुमिनी और सु की शादी हुए करीब 8 साल से ज्यादा हो गए। अगर उनकी खूबसरती की बात किया जाए तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस मामले में वे दुनिया भर के क्रिकेटरों की वाइफ से कहीं ज्यादा खुबसूरत है।

एक सेलिब्रिटी नही होने के बावजूद जेपी डुमनी की वाइफ की फैन फाॅलोइंग जबरदस्त है। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पापुलर चेहरा भी है। उनकी कई ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज इंटरनेट पर मौजूद है।

Comments are closed.