बिना दाढ़ी-मूंछ के चंपू लगते हैं भारत के ये 4 सुपरस्टार क्रिकेटर, देखें तस्वीरें

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के आधार पर रातों-रात स्टार बन जाता है। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उन चार भारतीय क्रिकेटरों के लुक के बारे में जो बिना दाढ़ी मूछों के बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं।

4 IND क्रिकेटर्स जो बिना दाढ़ी-मूंछों के बिल्कुल भी अच्छे नही लगते, NO.1 का लुक देखने वाला

4. लोकेश राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज लोकेश राहुल ने अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। लोकेश राहुल हमेशा दाढ़ी-मूछों के साथ लुक में रहते हैं लेकिन बिना दाढ़ी-मूंछों के लोकेश राहुल बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं।

3. रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम को कई मैच जिताने में अहम योगदान दिया है। रविंद्र जडेजा भी हमेशा अपने फेस कटिंग का बेहतरीन ख्याल रखते हैं। वह भी अपने लुक में दाढ़ी-मूछों के साथ खूब जचते हैं।

2. हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या हमेशा अपने फैशन के लिए चर्चा में बने रहते हैं लेकिन बिना दाढ़ी-मूछों के हार्दिक पांड्या भी बिल्कुल अच्छे नहीं लगते हैं।

1. विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जो दाढ़ी और हेयर स्टाइल के लिए काफी फेमस है लेकिन यह जब दाढ़ी मूंछ नहीं रखते हैं तो इनका फेस कटिंग बिल्कुल बच्चों की तरह दिखता है।

दोस्तों, अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट अवश्य करें।

Comments are closed.