इंस्टाग्राम पर इन 5 भारतीय क्रिकेटरों को किया जाता है सबसे ज्यादा फॉलो, धोनी तीसरे स्थान पर

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत हो चुकी है जिसमे विराट के स्थान पर रोहित शर्मा कप्तान को भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन आज हम आपको सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले 5 भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं.

5. सुरेश रैना –

भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर 9.3 मिलियन लोगो फॉलो करते हैं वही सुरेश रैना 196 लोगो को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

4. रोहित शर्मा –

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है वही रोहित शर्मा भी खुद 101 लोगो को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

3. महेंद्र सिंह धोनी –

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने वालों की संख्या 17.6 मिलियन से भी ज्यादा है हालांकि महेंद्र सिंह धोनी इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नही रहते हैं.

2. सचिन तेंदुलकर – क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को इंस्टाग्राम पर 18.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं वही सचिन तेंदुलकर खुद भी लोगो को इंस्टाग्राम पर 15 लोगो को फॉलो करते हैं.

1. विराट कोहली –

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय खिलाड़ी है साथ ही प्रियंका चोपड़ा के बाद विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दूसरे भारतीय सेलेब्रिटी है. आपको बता दें विराट कोहली को 43.7 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

आपको इन सभी भारतीय खिलाड़ियों में से सबसे ज्यादा कौन लगता है साथ ही क्या महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को एक बार फिर भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलना चाहिए आप अपनी राय कमेंट जरूर करें.

Comments are closed.