ये 5 खिलाड़ी नहीं उतर रहे हैं टीम इंडिया की उम्मीदों पर खरे, नंबर-1 बार-बार फ्लॉप हो रहा है

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो लगातार कई मैचों में फ्लॉप साबित हुए हैं। ऐसे में बीसीसीआई को डर लग रहा है कि अगर यह खिलाड़ी लगातार फ्लॉप साबित होते रहे हैं तो भविष्य में भारतीय क्रिकेट टीम पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

1. ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के रूप में देखे जा रहे हैं। ऐसे में ऋषभ पंत कई बार भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से फ्लॉप साबित हुए हैं और मैदान पर कई बार बड़ी गलतियां भी कर चुके हैं।

2. लोकेश राहुल

केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। लेकिन कई बार केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से फ्लॉप साबित हुए हैं। भारतीय टीम से बाहर होने के बाद केएल राहुल बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन टीम में शामिल होने के बाद केएल राहुल फ्लॉप साबित हो जाते हैं ऐसे में कहा जा सकता है कि राहुल केवल टीम में शामिल होने के लिए ही अच्छा खेलते हैं।

3. शिखर धवन

विश्व कप 2019 के बाद से लगातार शिखर धवन कई मैचों में फ्लॉप साबित हुए हैं इसी वजह से बीसीसीआई को अब बड़ी चिंता हो रही है कि अगर शिखर धवन लगातार फ्लॉप साबित होते रहे तो टीम के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा। अच्छी शुरुआत में मिल पाने की वजह से टीम दबाव में आ जाती है।

4. क्रुणाल पांड्या

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी भारतीय क्रिकेट टीम में कई बार मौका पाकर भी फ्लॉप साबित हुए हैं। क्रुणाल पांड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 16 t20 मैच खेले लेकिन केवल 106 रन ही बना पाए।

5. वाशिंगटन सुंदर

संगठन सुंदर को भारतीय क्रिकेट टीम में ऑल राउंडर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया गया था। लेकिन वाशिंगटन सुंदर ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 12 t-20 मैचों में केवल 12 रन ही बनाए हैं।

Comments are closed.