इन 5 दिग्गज क्रिकेटरों पर नहीं हो रहा बढ़ती उम्र का असर, नंबर-5 और हैंडसम होता जा रहा है

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं इस आर्टिकल में ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो बढ़ती उम्र के बाद भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। आप लोगों ने हमेशा देखा होगा कि उम्र बढ़ने पर लोग बूढ़े होने लगते हैं लेकिन इन 5 खिलाड़ियों ने गलत साबित कर दिया है और खास बात यह है कि यह और भी ज्यादा खूबसूरत होते जा रहे हैं।

1.महेंद्र सिंह धोनी:-

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान समय में 38 साल के हो चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत और स्मार्ट होते जा रहे हैं।महेंद्र सिंह धोनी जैसे बूढ़े होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

2.रविंद्र जडेजा:-

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा वर्तमान समय में 30 साल के हो चुके हैं। रविंद्र जडेजा बढ़ती उम्र के बावजूद भी दिखने में और ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं।

3.रोहित शर्मा:-

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की उम्र 32 साल हो चुकी है। रोहित शर्मा हमेशा मैदान पर युवा खिलाड़ियों की तरह बल्लेबाजी करते हैं। रोहित शर्मा आज भी दिखने में बहुत ज्यादा स्मार्ट हैं और खूबसूरत भी है।

4.सचिन तेंदुलकर:-

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की उम्र 46 साल हो चुकी है। सचिन आज भी दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। सचिन बूढ़े होने के बजाय और भी ज्यादा जवान होते जा रहे हैं।

5.इरफान पठान:-

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी इरफान पठान की उम्र वर्तमान समय में 35 साल हो चुकी है। इरफान पठान पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्मार्ट दिखने लगे हैं। इरफान पठान जैसे बूढ़े होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

पार्ट टाइम जॉब से रोजाना 1000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए!!!

Comments are closed.