करोड़ों कमाते हैं ये क्रिकेटर लेकिन इनकी पात्नियाँ अपनी खुद की कमाई पर ही ऐश करती हैं

दोस्तों आप लोगों को पता होगा जैसा कि क्रिकेट जगत में कई धनवान क्रिकेटर मौजूद जोकि अपनी संपत्ति व पैसों के जरिए से जाने जाते हैं,कुछ ऐसे धनवान क्रिकेटर है जो कि अपने दम पर कमाई करते हैं,लेकिन कुछ क्रिकेट जगत में क्रिकेटर है ऐसे भी हैं जिनकी पत्नियां भी काफी धनवान है और वह भी काफी अधिक पैसा कमाती हैं, और वह ऐश की जिंदगी भी जीती हैं।

1. स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर बतौर एंकर वर्क करती हैं. बिन्नी की पत्नी कमाई करने के मामले में बिन्नी से काफी आगे हैं. स्टुअर्ट ने भारत की तरफ से कई मैच खेले. मयंती एक फैमस स्पोर्ट्स एंकर हैं.

2. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय फिल्म उद्योग की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के कप्तान कोहली की धर्मपत्नी हैं. अनुष्का शर्मा भारतीय फिल्मों से विज्ञापनों के द्वारा अच्छी खासी कमाई करती हैं. अनुष्का शर्मा कई हिट फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुकी हैं.

3. शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा लगभग 180 करोड़ रूपये है. सानिया मिर्जा टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ कई विज्ञापनों के द्वारा भी कमाई करती हैं. सानिया मिर्जा स्पोर्ट्स कारों की बहुत शौक़ीन हैं.

4. विनय कुमार और रिचा सिंह

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज विनय कुमार ने 2013 में रिचा सिंह से शादी की थी. रिचा बेहद ही फैमस हैं. आपको बता दें रिचा सिंह इंटीग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी डायरेक्टर हैं. रिचा कमाई के मामले में अपने क्रिकेटर पति से बहुत आगे हैं.आपको बता दें विनय रणजी टीम कर्नाटक के कप्तान रह चुके हैं.

Comments are closed.