कप्तान सरफराज खान को टीम से निकाले जाने से भड़का ये पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी

पाकिस्तान को टी20 क्रिकेट में टॉप पर पहुंचाने वाले और लगातार 11 सीरीज जीतने वाले कप्तान सरफराज अहमद को टी20 की कप्तानी से बर्खास्त किये जाने से मैं बहुत ही आहत हूं। यह बात पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान ने कही। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार मोईन खान ने कहा कि पीसीबी के इस फैसले से मैं बहुत आश्चर्य चकित हूं कि पीसीबी ने यह फैसला कैसे लिया। उन्होंने इस फैसले के पीछे मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस को जिम्मेदार बताया है।

उन्होंने दावा किया कि मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस पहले ही दिन से सरफराज अहमद को पसंद नहीं कर रहे थे। उन्होंने यह कहा कि मिस्बाह उल हक को चीफ सेलेक्टर और हेड कोच बना कर जो पॉवर दी गई है वह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए एक व्यक्ति को पावरफुल बनाना कतई उचित नहीं है।

एक रिपोर्ट के अनुसार मोईन खान ने कहा कि पीसीबी को एक व्यक्ति के हाथों में पूरी पॉवर नहीं देना चाहिये। कम से कम पाकिस्तान में अभी ऐसा माहौल नहीं है कि एक व्यक्ति को सारी पॉवर दी जा सके। पूरी पॉवर मिलने के बाद वो व्यक्ति पाकिस्तान क्रिकेट के लिए सही तरीके से काम नहीं कर सकता। इसका नतीजा जल्द ही पाकिस्तान के क्रिकेट को देखने को मिल सकता है।

Comments are closed.