भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा टी20 प्रारंभ होने से ठीक पहले वायरल हुए ये मजेदार जोक्स, देखें तस्वीरें

पहले मैच में सात विकेट से मिली हार के बाद भारतीय टीम गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ हिसाब चुकता करने के इरादे से उतरेगी। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला जाएगा।

आपको बता दें पहले टी20 मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। टी20 क्रिकेट इतिहास में पहली बार भारतीय टीम को माता दी। अभी तक बांग्लादेश से भारत के बीच कुल 9 टी20 मैच खेले गए हैं। जिनमें से भारत ने आठ में और बांग्लादेश ने 1 में जीत दर्ज की। पहले टी20 बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा रन मुशफिकुर रहीम ने बनाए थे। उन्होंने 60 रन की पारी खेली। जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच दिया गया था।

आपको बता दें कि इस टी20 सीरीज में विराट कोहली को आराम देकर रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया था। रोहित शर्मा की कप्तानी में पहली बार बांग्लादेश की टीम ने भारत को t20 मैच में हराया है जिसके बाद भारतीय टीम के ऊपर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

दूसरे टी20 मैच को जीतकर भारतीय टीम इस सीरीज में बराबरी करना चाहेगी। कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में कुछ बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकते हैं। क्योंकि पहले मुकाबले में भारतीय टीम के बल्लेाजों के साथ गेंदबाजों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया था।

फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

Comments are closed.